आराः भोजपुर जिले के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव में रविवार की सुबह हथियारबंद बदमाश ने किराना दुकान पर बैठे एक युवक को गोली मार दी. जख्मी युवक को गोली दाहिने साइड कमर में लगी है जो अंदर फंसी हुई है. गोली लगने से युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गोली लगे युवक की गंभीर हालत को देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार करने के बाद पटना रेफर कर दिया गया है. बता दें कि युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई है.  


ये भी पढ़ें- राज्यसभा के लिए भाजपा ने जारी की उम्मीदवार की लिस्ट, जदयू में RCP Singh के नाम पर नहीं बनी बात!


वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. जानकारी के अनुसार जख्मी युवक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के बेलाउर गांव निवासी स्व.रविंद्र राय का 40 वर्षीय पुत्र निर्भय राय है.  इस घटना को लेकर निर्भय राय ने बताया कि वह आज सुबह-सुबह गांव में ही स्थित अरूण साह के किराना दुकान पर बैठा था, वहां गांव के कुछ अन्य लोग भी बैठे थे. वहां पर उनके बीच मवेशी को लेकर बातचीत हो रही थी. 


तभी उक्त युवक वहां आ धमका और उसे गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया. जबकि दूसरी ओर जख्मी निर्भय राय ने उक्त युवक से किसी भी विवाद होने की बात से इनकार किया है. हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है. वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के अनुसार आपसी विवाद को लेकर उक्त युवक द्वारा जख्मी युवक को गोली मारने की बात सामने आ रही है.