पटनाः Akshara Singh And Aamir Khan Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने इंस्टाग्राम पर आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक तस्वीर शेयर की थी. जिसके बाद वो काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. और एक्ट्रेस के बारे में सोशल मीडिया पर ऐसी बातें हो रही हैं कि वो अब बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. इसी बीच आमिर खान के साथ अब अक्षरा सिंह की एक डांस वीडियो भी सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा ने शेयर किया ये वीडियो


अक्षरा सिंह ने आमिर खान संग अपना स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों मेकअप रूम में शीशे के सामने बैठे हैं. तभी आमिर अक्षरा की तरफ हाथ बढ़ाते हैं और वो आमिर का हाथ थाम लेती हैं. दोनों साथ में कुर्सी से खड़े होते हैं और डांस करते हैं. इस वीडियो में आमिर की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का गाना फिर ना ऐसी रात आएगी प्ले हो रहा है. इस दौरान अक्षरा ब्लैक एंड व्हाइट टॉप और मैचिंग पैंट्स के साथ हील्स पहने हुए हैं. वहीं आमिर खान ने व्हाइट टी-शर्ट, डेनिम शर्ट और पैंट्स के साथ ब्राउन बूट्स पहने हैं. 



अक्षरा ने किया आमिर का शुक्रिया 


इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने कैप्शन के जरिए एक प्यारी सी बात कही है. उन्होंने लिखा- ‘ये किसी सपने के सच होने के जैसा है. शुक्रिया आमिर सर मेरा दिन बनाने के लिए, जो मैं कभी नहीं भूल सकती.’ बता दें कि आमिर खान इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा का प्रमोशन कर रहे है और इस दौरान कुछ सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स से मुलाकात भी कर रहे है. इसी दौरान वे अक्षरा सिंह से मिले. उन्होंने अक्षरा से प्यार को लेकर सवाल पूछे. अक्षरा ने आमिर के सवाल का जवाब देते हुए कहा- शुरुआत में यह अच्छा रहा लेकिन बाद में इससे काफी दर्द मिला. उनका दिल टूटा और फिर उन्हें काफी दर्द झेलना पड़ा. अक्षरा ने बताया कि उनका पहला प्यार स्कूल के दिनों का है, जो उनके सीनियर थे. वे उन्हें बहुत प्यार करती थी. हालांकि, दोनों की उम्र में काफी अंतर था. फिर एक दिन उनके घर से शादी का रिश्ता आया लेकिन मेरे घरवाले तैयार नहीं हुए और सबकुछ खत्म हो गया.  


यह भी देखें- Sushma Adhikari Photoshoot: सुषमा अधिकारी पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए फैंस