Patna: बीजेपी ने CM नीतीश कुमार पर महिलाओं के एक समारोह में विवादित टिप्पणी करने का आरोप लगाया है. बीजेपी ने CM नीतीश से उनकी टिप्पणी को लेकर माफ़ी मांगने को भी कहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नीतीश कुमार ने जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने को लेकर कही थी ये बात 


CM नीतीश कुमार इस समय समाधान यात्रा पर हैं. उन्होंने तीसरे दिन शनिवार को वैशाली जिले का दौरा किया था. उन्होंने स्वयं सहायता समूह 'जीविका' से जुड़ी महिलाओं के साथ बातचीत की थी. इस दौरान उन्होंने जनसंख्या वृद्धि को नियंत्रित करने में शिक्षित, सशक्त महिलाओं द्वारा निभाई गई भूमिका को लेकर बात की थी. उन्होंने कहा था कि  पुरुष अक्सर जनसंख्या नियंत्रण को लेकर अपनी पत्नी की तरह  एक तरह की भावना नहीं दिखाते हैं. इसको लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहा है. जिसमे वो कहते हुए दिख रहे हैं कि मर्द लोग तो रोज-रोज करते ही रहता है. 


सुशील मोदी ने साधा निशाना 


इस बयान पर पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने CM नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. इस दौरान उन्होंने कहा,"CM नीतीश कुमार का जो पीयेगा, सो मरेगा और राजनीतिक विरोधियों को तुम कह कर संबोधित करना और पुरुषों के महिलाओं से रोज-रोज शारीरिक संबंध बनाने की बात महिलाओं की सार्वजानिक सभा में कहना अत्यंत अमर्यादित और आपत्तिजनक है.''



इस बयान पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा कि CM नीतीश कुमार की ये टिप्पणी अश्लील थी. ऐसा लग रहा है कि वह लोगों के घरों में तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें अपना ये बयान वापस लेना चाहिए और माफ़ी मांगनी चाहिए.