Patna: ललित नारायण मिश्रा इंस्टीट्यूट, पटना की MBA की एक छात्रा को बेली रोड पर सड़क पार करते समय तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मार दी. जिससे की छात्रा घायल हो गई है. इसे लेकर गुस्साए छात्रों ने बेली रोड को 2 घंटे तक जाम कर दिया. जिसके कारण यातायात बाधित हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर और कोतवाली पुलिस ने किसी तरह छात्रों का हंगामा शांत कराकर बाधित यातायात को सुचारू रूप से चालू करा दिया. वहीं छात्रों को आश्वस्त किया कि इस पूरे मामले में अधिकारियों को सूचना दी जाएगी और जल्द ही मामले का समाधान किया जाएगा. 


बता दें कि एलएन मिश्रा की एमबीए की छात्रा बेली रोड सड़क पार कर रही थी. जहां तेज रफ्तार एक वाहन छात्रा को ठोकर मार कर तेजी से निकल गई. इस कारण छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई. इसे देख एलएन मिश्रा इंस्टीट्यूट के अन्य छात्रों ने बेली रोड को घंटों जाम कर जमकर हंगामा किया. इससे वहां वाहनों की लंबी कतार लग गई और यातायात बाधित हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर संजय कुमार किसी तरह हंगामे को शांत कराया और सड़क जाम को सुचारू रूप से चालू करा दिया.


घटना से गुस्साए छात्रों ने आरोप लगाते हुए बताया कि न तो यहां कोई ट्रैफिक के जवान मौजूद होते हैं और न ही थाने की पुलिस. जिसे लेकर आए दिन दुर्घटना होती रहती है. इस तरह की परेशानी सिर्फ छात्रों को ही नहीं होती है, बल्कि आम लोग भी इससे परेशान रहते हैं.


वहीं डीएसपी संजय कुमार ने बताया की सुबह एमबीए की छात्रा को एक अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी. जिसके कारण छात्रा घायल हो गई थी. छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. हालांकि छात्रा की स्थिति में सुधार है. छात्रों को हो रही समस्या को लेकर वरीय पदाधिकारी से वार्ता की जाएगी और जल्द ही छात्रों के समस्या का समाधान निकाल लिया जाएगा. फिलहाल सड़क जाम को खाली करा दिया गया है.