मुजफ्फरपुरः Nupur Sharma controversy: पैगंबर मोहम्मद साहब के खिलाफ टिप्पणी करने किए जाने से मुस्लिम समाज में रोष है. मुस्लिम समाज की ओर से भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. लेकिन गोपालगंज के विभिन्न इलाकों में जगह-जगह नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्टर लगे हुए, जिसमें ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ लिखा हुआ है. हालांकि पोस्टर को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस और खुफिया विभाग हुआ अलर्ट
भाजपा की प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा के समर्थन में हिंदूवादी संगठनों ने बिहार के गोपालगंज शहर में पोस्टर लगाए हैं. रातों-रात गोपालगंज शहर के शैक्षणिक संस्थान, पार्क, मंदिर और चौक-चौराहों पर नूपुर शर्मा के समर्थन में ‘आई सपोर्ट नूपुर शर्मा’ का पोस्टर लगाए जाने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग अलर्ट हो गई है. इसके पहले मुस्लिम संगठनों ने रविवार को नूपुर शर्मा के विरोध में प्रदर्शन जुलूस निकालने का आह्वान किया था, जिसे प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. इसके बाद एक मुस्लिम संगठन ने नूपुर शर्मा के खिलाफ नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराने के लिए लिखित शिकायत भी दी है.


आईटी सेल भड़काऊ पोस्ट करने वालों की तैयार कर रही सूची 


दूसरी तरफ सोशल साइट पर नूपुर शर्मा के समर्थन और विरोध के कई पोस्ट शेयर किए जा रहें हैं. गोपालगंज पुलिस की आईटी सेल ने सोशल साइट्स पर भड़काऊ पोस्ट करने वालों की सूची तैयार करनी शुरू कर दी और वैसे लोगों की फेसबुक आईडी पर निगरानी बढ़ा दी है. पुलिस सूत्रों की मानें तो ऐसे करीब 70 लोगों को चिन्हित भी किया गया है, जिन पर कभी भी कार्रवाई हो सकती है.


ये भी पढ़िए- Ranchi Violence: जमशेदपुर में विधायक डॉ.इरफान अंसारी का हुआ विरोध, जानिए क्या रही वजह