पटना : Mahima Gupta Super Hot Pics: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नोरा फतेही के नाम से मशहूर महिमा गुप्ता की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के दीवाने भोजपुरी में करोड़ों की संख्या में लोग हैं. महिमा गुप्ता ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने के वीडियो में काम किया और यहां उन्होंने अपनी अदाओं और डांस मूव्स से ऐसा हंगामा मचाया कि दर्शक उनकी इस अदा को देखकर ही आहें भरने लगे. महिमा जल्द ही एक भोजपुरी सिनेमा में भी नजर आने वाली हैं. ऐसे में महिमा गुप्ता ने ढेर सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. महिमा इन तस्वीरों में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात देती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महिमा गुप्ता अपने आप को फिट रखने के लिए लगातार जिम का सहारा लेती हैं और जमकर यहां पसीना बहाती रहती हैं. आपको बता दें कि इसी के साथ महिमा गुप्ता अपने प्रशंसकों और चाहनेवाले लोगों के साथ जुड़ी रहने के लिए लगातार अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. बता दें कि महिमा गुप्ता की अदाओं और उनके अंदाज को देखकर उनके प्रशंसक आहें भरते रहते हैं और जमकर उनकी खूबसूरती की तारीफ भी करते हैं.





महिमा गुप्ता वेस्टर्न लुक में जितनी ज्यादा बेहतरीन नजर आती हैं. देसी लुक में भी महिमा अपने प्रशंसकों और चाहनेवालों के दिलों पर वैसे ही बिजलियां गिराती हैं. महिमा के देसी लुक को देखकर प्रशंसक खूब खुश होते रहते हैं. प्रशंसक उनकी इन तस्वीरों पर भी खूब जान छिड़कते हैं.






महिमा गुप्ता के गाने और फिल्मों को दर्शक खूब पसंद करते हैं. वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्मों के साथ-साथ काफी एक्टिव रहती हैं. महिमा गुप्ता जितनी पर्दे पर स्टाइलिश दिखती हैं रियल लाइफ में भी वह बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. महिमा की फिटनेस और खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की स्टाइलिश हीरोइनें भी पानी कम हैं. महिमा गुप्ता ने भोजपुरी के सुपरस्टार यश कुमार और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के साथ काम किया है. महिमा गुप्ता की सोशल मीडिया अकाउंट पर एक से बढ़ कर एक कातिलाना फोटोज आपको देखने के मिलेंगी. उनकी तस्वीरों से तो नजरें भी हटा पाना काफी मुश्किल है.