पटना: Valentine Day आज देशभर में प्यार का दिन यानी वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है. ऐसे में हम आपको ऐसे शख्स की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने न सिर्फ अपने वेलेनटाइन को पाने में जीत हासिल की बल्कि सियासत में ऐसे झंडे गाड़े जिसकी सफलता की कहानी अभी भी लिखी जा रही है. हम बात कर रहे हैं  बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अशोक चौहरी सरकार में कैबिनेट मंत्री के साथ बिहार जेडीयू के कार्यकारी अध्यक्ष भी हैं और उन्हें सीएम नीतीश कुमार का काफी करीबी माना जाता है लेकिन क्या आपको पता है कि अशोक चौहरी ने प्रेम विवाह किया है? अगर नहीं तो हम आपको विस्तार से बताने हैं कि आखिरी कैसे अशोक और नीता एक-दूसरे के करीब आए और फिर दोनों का कैसे विवाह हुआ.


दोस्त के घर हुई थी मुलाकात
दरअसल, दोस्त के घर पर हुई पार्टी में अशोक चौहरी और नीता की मुलाकात हुई थी. दोनों के बीच करीब 6 साल तक प्रेम-प्रसंग चला और फिर 7वें साल में दोनों ने शादी करने का फैसला किया. तब से आज तक कुछ नहीं बदला बस वक्त ठहरा सा गया है. 


ये भी पढ़ें-Valentine's Day 2022 पर ऐसे जताएं प्यार, अपने अजीज को भेजिए ये मैसेज


हर साल दोनों मनाते हैं वैलेंटाइन डे
अशोक चौधरी और नीता चौधरी के लिए हर वैलेंटाइन डे वही वैलेंटाइन डे होता है जब इन्होंने पहली बार इसे मनाया था. नीता चौधरी कहती हैं कि पहली मुलाकात में अशोक चौधरी उन्हें अच्छे इंसान लगे. उस वक्त पॉलिटिक्स में नहीं थे. अपना कुछ बिजनेस कर रहे थे. 


गाने रिकॉर्ड करके भेजते थे अशोक चौधरी
वो चाहती थीं कि अशोक चौधरी बिजनेस ही करें. लेकिन बाद में अशोक चौधरी ने राजनीति में कदम रखा. आज की तारीख में वो अशोक चौधरी के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही हैं. नीता बताती हैं कि उन दिनों उनका ज्यादातार रहना दिल्ली में हुआ करता था तब अशोक चौधरी उन्हें फिल्मों के गाने रिकार्ड करके भेजते थे.


प्यार के लिए वक्त हमेशा थमा रहा
नीता अशोक चौधरी के लिए अपना पसंदीदा गाना भी गाती हैं. अशोक चौधरी कहते हैं कि वक्त भले ही बीत गया हो लेकिन प्यार के लिए वक्त हमेशा थमा ही रहता है.