बेगूसराय : बेगूसराय में मोटरसाइकिल सवार युवक की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. वहीं दो अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दुर्घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बनवारीपुर मोख्तियारपुर पथ स्थित पावर स्टेशन के पास की है. मृतक व्यक्ति की पहचान बरौनी थाना क्षेत्र के पीपरा देवस गांव निवासी शिवदानी राय का लगभग 30 वर्षीय पुत्र बबलु राय के रूप में हुई है. बताया जाता है कि बबलू राय मोटरसाइकिल से सवार होकर मोख्तियारपुर गांव से वापस घर लौट रहा था. तभी पावर स्टेशन के पास मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ गया. जिससे वह एक पेड़ से टकरा कर सड़क पर गिर गया. 


ये भी पढ़ें- होटल में शराब पी रहे थे पांच युवक, पटखौली पुलिस ने छापामार कर की गिरफ्तारी


पीछे से आ रहे बीहट निवासी मोटरसाइकिल सवार की नजर घायल मोटरसाइकिल सवार युवक पर पड़ी और उसने घायल को उठाकर बनवारीपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया.


वहीं दो अन्य घायलों को बेगूसराय रेफ़र कर दिया गया है. वहीं मौके पर पहुंची भगवानपुर थाना की पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. मौके पर मृतक के परिजन भी पहुंच चुके थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक दो भाई था तथा वह खेती किसानी करता था. वह पार्ट टाइम बीमा कंपनी का कार्य भी करता था.  अस्पताल में भर्ती कराने वाले युवक ने बताया कि बबलू राय मोख्तियारपुर गांव से किसी व्यक्ति के यहां से अपना बारह हजार रुपए लेकर तीन आदमी के साथ वापस घर लौट रहा था तभी उक्त स्थान पर दूर्घटना का शिकार हो गया. 


कुछ लोगों का अनुमान है कि चार पहिया वाहन मृतक मोटरसाइकिल सवार को रौंदते हुए फरार हो गया होगा. घटनास्थल पर जितनी मुंह उतनी बातें हो रही थी. वहीं मौके पर भगवानपुर थाना की पुलिस पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है.