पटना: Lalu Yadav: आरजेडी सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, बीते रविवार को लालू यादव अपने घर पर सीढ़ियों से गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें आनन फानन के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें दो महीने के लिए बेड रेस्ट को कहा है. लेकिन उनकी तबियत में सुधार नहीं आने के वजह से आज उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली एयर एंबुलेंस के जरिए लाया जाएगा. उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराने की तैयारी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी ने शेयर की भावुक तस्वीर 
वहीं बीते दिन लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने पिता की भावुक कर देने वाली तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू यादव की स्थिति काफी नाजुक नजर आ रही है, इस तस्वीर में उन्हें अस्पताल में भर्ती दिखाया गया है. इन तस्वीरों में लालू काफी कमजोर नजर आ रहे है. चेहरे पर बाइपैप जैसा यंत्र लगा हुआ है. यह तस्वीर अस्पताल के भीतर वार्ड की है.



तस्वीर के साथ लिखा इमोशनल संदेश 


इस तस्वीर को शेयर करते हुए लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. रोहिणी आचार्य ने लिखा कि 'मेरे पापा मेरे हीरो हैं. हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं है जिनकी शक्ति.' वहीं बता दें कि लालू यादव पहले से ही किडनी, हार्ट, ब्लड शुगर, ब्लड प्रेशर की बीमारी से ग्रस्त हैं. ऐसे में अब सीढ़ियों से गिरने से और ज्यादा कमजोर हो गए है.  


राष्ट्रीय जनता दल का 26वां स्थापना दिवस
दरअसल, बीते रविवार लालू प्रसाद यादव जब राबड़ी देवी के सरकारी आवास पर सीढ़ियों से उतर रहे थे. तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर गए. बता दें कि उसी दिन राष्ट्रीय जनता दाल का 26वां स्थापना दिवस भी था, लेकिन लालू यादव की गंभीर हालत को देखते हुए पार्टी ने अपने कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था. इस बीच लालू यादव का अस्पताल के अंदर का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. फोटो में लालू यादव काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं. उनके चेहरे पर बाइपैप लगा हुआ दिख रहा है. 


यह भी पढ़े- Lalu Yadav Health: बेहतर इलाज के लिए लालू यादव को आज एयर एंबुलेंस से लाया जाएगा दिल्ली, AIIMS में होंगे भर्ती