पटनाः Lalu Yadav Birthday: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव का आज 75 वां जन्मदिन है. लालू प्रसाद यादव के कार्यकर्ताओ में जन्मदिन के मौके पर उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं राबड़ी आवास पर आरजेडी कार्यकर्ताओ की भीड़ देखी जा रही है. आज लालू प्रसाद यादव पटना स्थित पार्टी कार्यालय में बने लोहिया कर्पूरी पुस्तकालय का उद्घाटन करेंगे साथ ही तेजस्वी के नाम पर वाचनालय का भी निर्माण किया गया है जिसका उद्घाटन लालू प्रसाद यादव करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

RDJ कार्यकर्ता ने 75 किलों लड्डू का बनवाया केक 
वहीं कार्यकर्ताओं ने आरजेडी सुप्रीमो के जन्मदिन के एक दिन पूर्व ही राजधानी पटना को पोस्टर से पाट दिया है और पोस्टर पर लालू समर्थकों ने उन्हें भगवान तक का दर्जा भी दे दिया है. वहीं आरजेडी कार्यकर्ता अनिल कुमार ने 75 किलो लड्डू का केक और 75 किलो खाजा का भेंट भेज कर लालू की लंबी उम्र की कामना की है उन्होंने बताया कि लालू यादव के जन्मदिन के अवसर पर 75 किलो की स्पेशल लडडू बनवाए गए और 75 किलो खाजा. क्योंकि केक विदेशी है साथ ही लड्डू शुभ माना जाता है इसलिए देशी घी से बने लड्डू से 75 किलो का केक बनाया गया है. इससे कार्यकर्ताओ ने काफी उत्साह है और लालू यादव हमेशा कार्यकर्ता के बीच रहे यही भगवान से प्रार्थना करते हैं. 


गरीबों के लिए भोजन की व्यवस्था
लालू प्रसाद यादव के 75वें जन्मदिवस को आरजेडी ने सद्भावना दिवस और सादगी के साथ मनाने का फैसला किया है. आरजेडी ने अपने सांसदों, विधायकों और कार्यकर्ताओं से  अपने गृह जिला में गरीबों को भोजन कराने के लिए कहा है. 


यह भी पढ़े- Bihar: 'प्रशासन-पुलिस ने पूरी मुस्तैदी से राज्य में सांप्रदायिक घटनाओं को नियंत्रित रखा'