मधुबनीः BJP MLA Road Accident: सीतामढ़ी के भाजपा विधायक एक सड़क हादसे का शिकार हो गए. विधायक कटिहार में आयोजित भाजपा की कार्यसमिति से लौट रहे थे. मधुबनी में बुधवार को एक कार दुर्घटना में सीतामढ़ी के विधायक मिथिलेश कुमार समेत 4 लोग घायल हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक, एनएच 57 पर नवादा महाराजी पोखर के पास विधायक की गाड़ी बस से टकराई थी. बताया जाता है कि विधायक मिथिलेश कुमार की इनोवा में दो बॉडीगार्ड समेत पांच लोग सवार थे. मधुबनी के सिविल सर्जन ने बताया कि विधायक सुरक्षित हैं. हाथ में फैक्चर है. कोई गंभीर पार्ट डैमेज नही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कटिहार से लौट रहे थे विधायक
जानकारी के मुताबिक, दरभंगा में मंत्री सम्राट चौधरी ने बताया कि सीतामढ़ी के विधायक मिथिलेश कुमार की गाड़ी कटिहार मे आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक से लौटते वक्त सड़क हादसे के शिकार हो गए. इस घटना में विधायक सहित चार लोग जख्मी हुए है. जिनका इलाज चल रहा है.इसमें फिलहाल तीन लोग खतरे से बाहर बताए गए है. एक सुरक्षाकर्मी की हालत गंभीर है. दुर्घटना की सूचना के बाद पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी, दरभंगा विधायक संजय सरावगी, एमएलसी अर्जुन सहनी व अन्य घटनास्थल पर पहुंचे.


दो बॉडीगार्ड समेत पांच लोग थे सवार
बताया जाता है कि विधायक मिथिलेश कुमार की इनोवा में दो बॉडीगार्ड समेत पांच लोग सवार थे. सकरी थाना क्षेत्र के नवादा महाराजी पोखर के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई. इसके बाद सामने से आ रही बस से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में विधायक, उनके दो बॉडी गार्ड वकील राम व जयप्रकाश बुरी तरह घायल हो गए. इनोवा चालक मो असदुउल्लाह और विधायक के सहयोगी मो रमजानी भी घायल हो गए हैं. सभी घायलों को टोल प्लाज़ा कर्मियों ने एंबुलेंस से सकरी स्थित एक निजी हॉस्पिटल में भेजा. जहां उनका इलाज शुरू किया गया है. दो सुरक्षा कर्मी की हालत गंभीर हैं, जिसे रेफर किया गया है.


यह भी पढ़िएः गैंगवार से थर्राया चंपारण, गैंगवार में शातिर अपराधी की हत्या, मारी सात गोलियां