Araria:बिहार में एक बार अपराध का पारा बढ़ रहा है.  राज्य के अररिया शहर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की एक शाखा से दिन-दहाड़े अपराधियों ने 38 लाख रुपये और 60 लाख रुपये से अधिक सोना सहित करीब एक करोड़ रुपये लूट लिए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घटना की हरेक बिंदुओं की जांच की जा रही है और जल्दी अपराधियों की गिरफ्तारी सुनिश्चित कर ली जाएगी. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाला जा रहा है. उन्होंने बताया कि सुरक्षा को लेकर बैंक की गड़बड़ियां भी सामने आयी है. पुलिस बारीकी से घटना की पड़ताल में जुटी है.


पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सिंह ने बताया कि अररिया बस स्टैंड रोड स्थित बैंक की उक्त शाखा के खुलते ही मास्क लगाए चार-पांच अपराधी ने उसके भीतर प्रवेश करने के बाद बैंक मैनेजर सहित अन्य स्टाफ को बंधक बनाकर बाहर से शटर बंद कर दिया. 


अपराधियों ने लूट के दौरान बैंक के गार्ड के बंदूक को तोड़ दिया और फिर कैशियर से चाबी लेकर चेस्ट और लाकर में रखे नगदी और सोना लूट कर फरार हो गये. अधिकारी ने कहा कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बैंक में लगे सीसीटीवी का डीवीआर भी खोल कर अपने साथ ले गये.  इस लूट को लेकर पुलिस ने जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा है कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है. उन्होंने आश्वासन दिया है कि वो जल्द ही अपराधियों को पकड़ लेंगी. 


(इनपुट: भाषा)