पटना : Soumya Pandey Super Hot Video: भोजपुरी की ट्रेंडिंग स्टार सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज के गाने लगातार सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं. शिल्पी राज अपने गानों की वजह से खूब चर्चा में रहती हैं. शिल्पी राज का MMS हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर लीक हो गया था इसके बाद से सिंगर खूब सुर्खियों में आ गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिल्पी के गाने रिलीज के साथ कई दिनों तक ट्रेंडिंग में बने रहते हैं. भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री सौम्या पांडेय ने शिल्पी राज के गाने पर अपने डांस मूव्स के जरिए लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. उनके बेहतरीन डांस मूव्स को देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं. सौम्या पांडेय के इस पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट्स और लाइक भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस सौम्या पांडेय कैजुअल ड्रेस में इस वीडियो में नजर आ रही हैं. वह इसमें बेहद प्यारी लग रही हैं.



सौम्या पांडेय ने एक और वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उसने 'राजा कर ली ना बियाह तब गरदा होई' इस गाने को शिल्पी राज और अंकुश राजा ने गाया है. इस गाने पर हाइवे के किनारे खड़ी होकर सौम्या पांडेय ने सचमुच रील बनेता हुए गरदा मचा दिया है. इस वीडियो को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.



आपको बता दें कि शिल्पी राज का यह सुपरहिट गाना ‘जीजा गोदिया में टांग लेवे ले’ जिस पर सौम्या पांडे ने यह धमाल मचाया है उसकी बात करें तो इसका ऑरिजनल वीडियो शिवाय फिल्म्स ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को शिल्पी राज ने गाया है और इसके बोल विजय चौहान ने लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. प्रोड्यूसर और डायरेक्टर जी सी पांडेय ने किया है. जबकि इसकी प्रोड्यूसर माधवी गुप्ता हैं. इसे वीडियो को मई के महीने में रिलीज किया गया था. इसे अब तक रिलीज के बाद से 78,911 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.