पटनाः भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार खेसारी लाल यादव अपनी कुशल अभिनय क्षमता और बेहतरीन गायकी की वजह से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे जो 100 मिलियन क्लब में शामिल हो जाते हैं. खेसारी लाल यादव का एक ऐसा ही गाना इन दिनों यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव रितु सिंह से'लव वाला डोज' मांगते नजर आ रहे हैं. खेसारी लाल यादव और रितु सिंह का यह सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना'लव वाला डोज' के वीडियो में खेसारी लाल यादव और रितु सिंह का रोमांस देखकर आपको पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और रितु सिंह के बीच की केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. वीडियो में दोनों की अदाएं ऐसी की इसने दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. 


खेसारी लाल यादव और रितु सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'लव वाला डोज' इन दोनों की सुपरहिट फिल्म 'बाप जी' का है, जिसे अपनी आवाज से खेसारी लाल यादव और अलका झा ने सजाया है. इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत ओम झा ने दिया है. फिल्म में खेसारी लाल और रितु सिंह के साथ काजल राघवानी भी नजर आई हैं. 


ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress: भोजपुरी की ये हीरोइनें दिखा चुकी हैं अपना कातिलाना अंदाज, बोल्डनेस के आगे सब फेल


खेसारी लाल यादव और रितु सिंह का यह सुपर रोमांटिक गाना 'लव वाला डोज'का वीडियो वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर लगातार वायारल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 5,703,812 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 62 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.