Patna: पटना सिटी में दबंगों ने उधार का पैसा नहीं चुकाने पर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी. ये घटना अगम कुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार स्थित ग्वालटोली की है. हत्या की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युवक की बेरहमी से पिटाई


दंबगों ने युवक की पहले लोहे की रॉड से पिटाई की और इस पर भी जब मन नहीं भरा तो उन्होंने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी. मृतक के शरीर में तेजाब से जलाने के भी निशान मिले हैं. मृतक की पहचान अमित उर्फ गोलू के रूप में हुई.


दबंगों से 10 हजार रु.उधार लिए थे


पीड़ित परिवार के मुताबिक अमित ने  किसी जरूरी काम के लिए गांव के ही कुछ दबंगों से 10 हजार रुपए उधार लिये थे.जो युवक से सूद के साथ पैसा मांग रहे थे. हालांकि युवक पैसा भरने के लिए कुछ और मोहलत मांग रहा था.


अगवा करने के बाद हत्या


बकाया राशि नहीं मिलने से दबंग नाराज हो गए. इसके बाद ग्वालटोली इलाके में रहने वाले अपराधी प्रवृत्ति के कल्लू यादव और छोटू यादव अपने गुर्गों के साथ युवक के गांव बजरंगपुरी पहुंचे. इसके बाद दबंगों ने हथियारों के बल पर मृतक और उसके भांजे श्रीकांत को अगवा कर लिया और उन्हें कुम्हरार के ग्वालटोली ले गए. जहां अमित और उसके भांजे के साथ मार पीट की गई और उन्हें बंधक बना लिया.


भांजे ने दी घरवालों को सूचना


किसी तरह से युवक का भांजा श्रीकांत दबंगों के चंगुल से भागकर घर पहुंचा और सारा वाकया परिवार के सदस्यों को बताया. इसके बाद परिवार वाले मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक अमित की मौत हो चुकी थी. मृतक के शरीर पर तेजाब डालने और धारदार हथियार से मारे जाने के निशान मिले हैं. इस घटना के बाद पूरा परिवार दहशत में है. अब पीड़ित परिवार पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगा रहा है और हत्यारे को कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहा है.