पटना: गुरुवार को योगी आदित्यनाथ बिहार आए थे और उन्होंने जमकर आरजेडी पर निशाना साधा था. योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि उत्तर प्रदेश में अपराधी और आतंकवादी दूर से ही झांककर भागता है. आरजेडी के तर्ज पर हम आतंकियों की पूजा नहीं करते, बल्कि उन्हें वहां पहुंचाते हैं, जहां वो पहुंचने का हकदार होता है. इसीलिए वह उत्तर प्रदेश में आने की हिम्मत नहीं कर सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, जेडीयू ने योगी आदित्यनाथ के इस बयान का समर्थन किया है. जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि योगी आदित्यनाथ ने ठीक कहा है और इसे कोई प्रमाण की जरूरत नहीं है. शहाबुद्दीन और राजबल्लभ यादव आरजेडी के राजनीतिक सहवाला बने हुए हैं.


आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने भी वहीं पलटवार करते हुए कहा है कि इस देश में सबसे बड़ी अपराधी पार्टी बीजेपी है जिसने पूरे देश को विभाजित करके रखा है. देश में भय का माहौल है. 


साथ ही उन्होंने योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा है कि बिहार में आकर जो ऐसे बयान देते हैं और आरजेडी के शासनकाल में अपराध की बात करते हैं तो पहले अपने शासन काल हो रहे उत्तर प्रदेश में अपराध को देखें कि किस तरह यूपी में अपराध का ग्राफ बढ़ गया है. देखना यह होगा कि आरजेडी के बयान पर बीजेपी की क्या प्रतिक्रिया होगी.