बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में पुलिस ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सह पूर्व एपीपी अनिल देव को हत्या के प्रयास मामले में गिरफ्तार किया है. अनिल देव पर जुलाई 2018 में सिंघौल थाना क्षेत्र के सिंघौल के पास रविशंकर नामक युवक को गोली मार कर जख्मी करने का आरोप है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बखरी थाना क्षेत्र के परिहार के रहने वाले अनिल देव पर इस मामले के अलावा लगभग 30 मामले पहले से भी दर्ज हैं. दरअसल सिंघौल थाना पुलिस को सूचना मिली थी अनिल देव आज अपने एक साथी को हत्या के मामले में गवाही दिलाने कोर्ट आया हुआ है, इस सूचना पर देर शाम कोर्ट से निकलने के बाद अनिल देव को गिरफ्तार किया गया.


 



गिरफ्तार अनिल देव ने बताया कि पुलिस ने उन्हें साजिश के तहत इस केस में फंसाया गया है. जबकि जिस युवक को गोली लगी थी वह अपराधी प्रवृत्ति का है और उसका अपने विवाद में घटना हुई थी.


अनिल देव ने कहा कि मेरे भाई की हत्या हुई, बेटे पर जानलेवा हमला किया गया और मुझे भी गोली मार दी गई थी जिसमें मेरा पैर कट गया. वह सभी अपराधी खुलेआम घूम रहा हैं जबकि मुझे झूठा मामला में फंसा दिया गया जिसमें पुलिस ने मुझे गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अनिल देव बीजेपी के वरिष्ठ नेता के साथ-साथ पूर्व एपीपी रहें हैं और पहले से भी उनपर दो दर्जन से ज्यादा अपराधिक मामले दर्ज हैं.
-- Ankit, News Desk