BJP leader Mithilesh Tiwari and RJD MP Sudhakar Singh: बक्सर लोकसभा क्षेत्र से राजद सांसद सुधाकर सिंह की मुश्किल अब बढ़ सकती है, क्योंकि बीजेपी नेता मिथिलेश तिवारी ने उन पर मानहानि का दावा करते हुए लीगल नोटिस भेजा है. बीजेपी नेता मिथिलेश तिवारी ने कहा कि अगर बक्सर सांसद सुधाकर सिंह माफी नहीं मांगते हैं तो उन्हें कोर्ट में घसीटेंगे. अब इस मामले से बिहार की सियासी माहौल को गर्म कर दिया है. आइए पूरा मामला जानते हैं आखिर क्या है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बक्सर सांसद सुधाकर सिंह एक बयान में कहा था कि बक्सर लोकसभा सीट के प्रत्याशी रहे मिथिलेश तिवारी ने बक्सर में 12 करोड़ की जमीन खरीदा है. अब इस मामले पर भारतीय जनता पार्टी के नेता मिथिलेश तिवारी ने सुधाकर सिंह पर जोरदार प्रहार किया है. उन्होंने राजद सांसद को झूठा बताते हुए उन्हें लीगल नोटिस भेजकर माफी मांगने को कहा है. माफी नहीं मांगे तो उन्हें कोर्ट में ले जाएंगे.


बक्सर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिथिलेश तिवारी ने कहा कि राजद सांसद सुधाकर सिंह बार-बार कहते है कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हमने कृषि मंत्री की कुर्सी को लात मार दी. पूरा बिहार जानता है कि नीतीश कुमार ने मंत्रीमंडल से इस्तीफा देने के लिए बाध्य कर दिया, क्योंकि सरकार के 450 लाख के चावल का इन्होंने गबन किया था. 


यह भी पढ़ें:RJD के प्रदेश महासचिव को बदमाशों ने मारी गोली,मॉर्निंग वॉक के दौरान वारदात को अंजाम


भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सचिव मिथिलेश तिवारी (BJP leader Mithilesh Tiwari) ने आगे कहा कि मैं तो जेल नहीं गया हूं, आप तो जेल की यात्रा करके आये हैं. वह (RJD MP Sudhakar Singh) दूसरे को चोर कह रहा है. कोई भी व्यक्ति यह साबित कर दें कि बक्सर में एक रुपये की भी जमीन हमने खरीदी है तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा.


रिपोर्ट: अजय कुमार राय


यह भी पढ़ें:आम्रपाली के साथ मारपीट, अस्पताल में भर्ती, वीडियो आया सामने


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!