पटना: बॉलीवुड (Bollywood) के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की कथित आत्महत्या (Suicide) के मामले की गुत्थी उलझती जा रही है. इस बीच, सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग को बिहार सरकार ने मान लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, कानूनी राय लेने के बाद सुशांत के पिता के के सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से सीबीआई जांच की मांग की. इसके बाद, सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की मांग को स्वीकार कर लिया है. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की है.


नीरज कुमार बबलू ने सीएम नीतीश से फोन पर बातकर सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने की अपील की थी. नीरज बबलू ने कहा कि, हमने सदन में भी अपनी आवाज उठाई थी, सभी दल के नेता चाहते हैं कि, मामले की सीबीआई जांच हो.


बीजेपी विधायक ने कहा कि, पुलिस महानिदेशक गु्प्तेश्वर पांडेय बोल रहे हैं कि, वो जांच करने में सक्षम हैं. लेकिन कुछ दिख नहीं रहा है. उनके अधिकारी बंधक बना लिए जा रहे हैं. वहीं, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि, हमें मुम्बई में जांच करने का पूरा अधिकार है. मुम्बई पुलिस को जांच के लिए 40 दिन मिले, तो मुम्बई पुलिस ने क्या किया. हमने जांच शुरू की तो परेशानी होने लगी. हमे सुशांत से जुड़े डाक्यूमेंट्स नहीं दिए गए.


डीजीपी ने कहा कि, अनुशंधान हम करें या सीबीआई करे, जांच होगी. सीबीआई को हम सहयोग करेंगे. सीबीआई काफी अच्छे ढंग से जांच करती है. थोड़ा समय लग सकता है. लेकिन रहस्य पर से पर्दा उठ जाएगा.