झारखंड: CM हेमंत के नाम जुड़ी ये खास उपलब्धि, पूर्व राष्ट्रपति इस पुरस्कार से करेंगे सम्मानित

ज़ी न्यूज़ डेस्क Thu, 16 Jan 2020-5:28 pm,

दुमका और बरहेट विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में बेहतर कार्य करने हुए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को `चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड` से सम्मानित किया जाएगा.

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) के कार्यकारी अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (Hemant Soren) के नाम एक और ऐतिहासिक उपलब्धि जुड़ने जा रही है. मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.


दरअसल, झारखंड की दुमका और बरहेट विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में बेहतर कार्य करने हुए राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को 'चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड' (Champion of change award) से सम्मानित किया जाएगा. सीएम हेमंत सोरेन को यह पुरस्कार देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी (Pranab Mukherjee) 20 जनवरी को देंगे.



Advertising
Advertising

बता दें कि भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश जस्टिस केजी बालकृष्णन और सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की पूर्व न्यायाधीश जस्टिस ज्ञानसुधा मिश्रा की ज्यूरी द्वारा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का नाम अवार्ड हेतु चयनित किया गया है.


इस अवॉर्ड का ऐलान होने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बरहेट और दुमका की जनता को धन्यवाद दिया है और कहा कि आपके सहयोग के लिए आभार. बता दें कि झारखंड विधानसभा चुनाव में हेमंत सोरेन के नेतृत्व में जेएमएम, कांग्रेस और आरजेडी गठबंधन को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है. इसके बाद हेमंत सोरेन ने 29 दिसंबर को राज्य के 11 वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लिया था.  


 


 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link