रांची: झारखंड विधानसभा चुनाव (Jharkhand assembly election) के नतीजों के बाद ये साफ हो गया है कि अब राज्य में महागठबंधन (Mahagathbandhan) की सरकार बनेंगी. वहीं, हेमंत सोरेन (Hemant Soren)  महागठबंधन की तरफ से झारखंड के मुखयमंत्री पद की शपथ लेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर, बीजेपी (BJP) की हार के बाद राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास (Raghubar Das) ने सोमवार शाम राजभवन जाकर राज्यपाल द्रौपदी मुर्मू को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इस्तीफा सौंपने के बाद सीएम ऱघुवर दास ने कहा कि हेमंत सोरेन को बधाई. साथ ही जीते हुए सभी विधायकों को बधाई.


रघुवर दास ने कहा कि बीजेपी राज्य के विकास के लिए हमेशा सहयोग देती रहेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी एक सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएगी. साथ ही नए झारखंड के विकास के लिए पूर्ण सहयोग करेगी.


उन्होंने कहा कि जो भी चूक हुई है, चाहे वह किसी भी स्तर पर हो, उसकी समीक्षा की जाएगी. रघुवर दास ने कहा कि बीजेपी सत्ता की राजनीति नहीं करती है, बल्कि पार्टी जनता की सेवा करती है. 


बीजेपी नेता रघुवर दास ने कहा कि उन्होंने 5 साल पूरे ईमानदारी के साथ झारखंड की जनता की सेवा की और राज्य में चारों तरफ विकास का कार्य कराए. वहीं, बीजेपी के 65 पार के नारे पर उन्होंने कहा कि लक्ष्य हमेशा बड़ा होना चाहिए.