गुमलाः भाजपा प्रत्याशी सह आदिवासी मामले के केंद्रीय राज्य मंत्री सुदर्शन भगत के पक्ष में वोट मांगने डुमरी पहुंचे मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि भाजपा गरीबों एवं जरूरतमंद की पार्टी है. भाजपा सबका साथ सबका विकास का काम करती है जबकि कांग्रेस ने 55 वर्षों तक देश को सिर्फ लूटा है. देश को संभालने के काम में लगे मोदी से सभी विपक्षी दल घबराये हुए हैं और महागठबंधन बनाकर जनता को ठगने का काम कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएम ने कहा कि राज्य सभा जैसे पदों पर कांग्रेस ने पूंजीपतियों को बिठाया मगर भाजपा दलित आदिवासी और गुमला के लाल समीर ऊरांव को बैठाया है उन्होंने कहा कि देश के एकता और अखंडता के लिए नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है ताकि देश की आंतरिक एवं बाह्य सुरक्षा मजबूत रहे. मोदी के कारण ही आज देश पूरे दुनिया में विश्व के मानचित्र पर सम्मान की दृष्टि से देखा जा रहा है. 



डुमरी के ब्लॉक मैदान में हुई विशाल जनसभा में सीएम रघुवर हेलीकॉप्टर से पहुंचे. सीएम के सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था प्रशासनिक स्तर पर की गई थी. अपने भाषण में विपक्षी दलों के महागठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने केन्द्र और राज्य सरकार की पांच वर्षो की उपलब्धियां गिनाई. सीएम ने कहा की 55-60 वर्षो से देश मे कांग्रेस की सरकार रही. जिन्होंने गरीबों के लिए कुछ भी नही किया.


सीएम ने कहा कि इंदिरा गांधी ने गरीबी हटाओ का नारा दिया था. आज कांग्रेस पार्टी गरीबों को ही हटाने मे लगी है. कांग्रेस अंग्रेजों के नीति फुट डालो और राज करो पर काम करने वाली पार्टी है. हिन्दु, मुस्लिम, सिख, इसाई भाई- भाई का नारा दिया पर किन्ही का विकास नही किया. नरेंद्र मोदी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया और भाजपा के पांच वर्षों मे इसे चरितार्थ करके दिखलाया. 


उन्होंने कहा आज भारत पुरे दुनिया मे अमेरिका, इजरायल के बाद तीसरा ऐसा देश है, जो अपने दुशमनों को उसके घर मे घुसकर मारने का काम भाजपा और मोदी जी जैसे दृढईच्छा शक्ति वाले नेता ही कर सकते हैं. उन्होंने लोगों से देश को शक्तिशाली, विकसित और समृद्ध बनाने का आह्वान करते लोहरदगा लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी सुदर्शन भगत के लिए वोट की अपील की.