Begusarai Crime News: बेगूसराय में बीते कुछ दिनों अपराधियों के हौसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. लूट, रेप और हत्या की घटनाएं हर दिन सामने आती रहती हैं. जिले में एक और लूट का मामला सामने आया है. बेखौफ बदमाशों ने दो युवकों से पिस्तौल का भय दिखाकर लूटपाट की. बदमाशों ने युवकों के पास से 15 ग्राम सोने की चैन और दस हजार नगदी छीन ली. इतना ही नहीं विरोध करने पर अपराधियों ने एक युवक को पिस्तौल की बट से पीट कर घायल कर दिया. ये घटना नगर थाना क्षेत्र के विश्वनाथ नगर मोहल्ले की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल युवक का सदर अस्पताल बेगूसराय में इलाज चल रहा है. पीड़ित युवकों की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के नौला निवासी कृष्ण कुमार और रंजन कुमार के रूप में की गई है . पीड़ित ने बताया कि वह अपनी बाइक को ठीक करवा रहा था. तभी नौला निवासी सोनू कुमार उर्फ फाइटर वहां पहुंच गया और उससे रंगदारी टैक्स की मांग करने लगा. जब इसका विरोध किया तब पिस्तौल का भय दिखाकर उसके भाई रंजन कुमार से सोने की चैन एवं जेब में रखे दस हजार रुपए नगद छीन लिए.


ये भी पढ़ें- दरभंगा DMCH में शराब पार्टी को लेकर पुलिस छापेमारी, मौके से 3 बोतलें मिलीं


इतना ही नहीं कृष्ण कुमार को पिस्तौल के बट से पीट कर घायल कर दिया तथा रंगदारी देने की धमकी देने लगा. फिलहाल पीड़ित ने आरोपियों के विरुद्ध नगर थाने में लिखित रूप से शिकायत की है एवं न्याय एवं रक्षा की गुहार लगाई है. दूसरी ओर बेगूसराय जिले से दबंगों की दबंगई की एक बड़ी करतूत सामने आई है. यहां पर कुछ दबंग रिश्तेदारों ने साइकिल की चाबी लेने का आरोप लगाकर एक महिला और उसके 2 बच्चों की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिसका वीडियो भी सामने आया है.


ये भी पढ़ें- Begusarai: बेगूसराय में जमीनी विवाद को लेकर गोलीबारी, तीन लोग हुए घायल, हालत गंभीर


ये मामला लाखों थाना क्षेत्र के लाखों वार्ड नंबर-3 का है. बताया जा रहा है कि लाखों निवासी वीणा देवी को उसके भतीजे मुन्ना कुमार और उसके भाइयों ने साइकिल की चाबी लेने का झूठा आरोप लगाकर विवाद किया और फिर महिला और उसके 2 बच्चों के साथ मारपीट की गई. जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.