Begusarai: बिहार के बेगूसराय में लगातार आपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक चिमनी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोई हुई अवस्था में मारी गोली
दरअसल, यह मामला बेगूसराय के मंसूरचक थाना क्षेत्र के बाजोपुर गांव का है. यहां पर बेखौफ अपराधियों ने चिमनी भट्ठा मालिक को सोई हुई अवस्था में गोली मार दी. जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक का नाम मनोज झा बताया जा रहा है. जिसकी उम्र 45 साल थी. वह बाजोपुर गांव का निवासी था. वहीं, घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि मनोज झा चिमनी भट्ठा पर सोया हुआ था. उसी दौरान देर रात को सोई हुई अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी.  जिसके बाद हत्या की जानकारी बुधवार की सुबह हुई. घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. वहीं, घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों की चिमनी भट्ठा पर भीड़ जमा हो गई. 


पुलिस जांच में जुटी
वहीं, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. जिसके बाद मंसूरचक थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किए हैं. हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हुआ है कि मनोज झा की हत्या किसने और क्यों की है. वहीं, चिमनी भट्ठा मालिक की हत्या के बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि चिमनी भट्ठा पर कर्मचारी रहते थे, लेकिन घटना के बाद से दहशत की वजह से फिलहाल कोई सामने नहीं आ रहा है. फिलहाल मंसूरचक थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. इस हत्या के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. 


ये भी पढ़िये: Bhojpuri Chhath Song: अंकुश राजा का छठ का गाना हुआ रिलीज, लोगों का मिल रहा प्यार