Begusarai: बिहार के बेगूसराय में इन दिनों लगातार बढ़ते आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. दिनदहाड़े लूटपाट और हत्या जैसे मामले सामने आ रहे हैं. जिसके कारण प्रशासन पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं, हाल ही में चोरों ने एक मोबाइल की दुकान के शटर को तोड़कर 50 लाख की लूट की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं, मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
दरअसल, यह मामला नगर थाना क्षेत्र से लगभग 200 मीटर की दूरी पर स्थित टुडे मार्केट का है. यहां पर देर रात सीटी टाइम सेंटर मोबाइल की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया. बताया जा रहा है कि दुकानदार रात को अपनी मोबाइल की दुकान बंद करके घर चला गया था. जिसके बाद अगली सुबह जब वह वापस आया तो दुकान का ताला टूटा हुआ था. जिसके बाद दुकानदार ने अंदर जाकर देखा तो चोर दुकान का सारा कीमती सामान चोरी कर मौके से फरार हो गए थे. चोरों द्वारा चोरी करते हुए यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है. 


जांच में जुटी पुलिस
वहीं, दुकान मालिक ने इस घटना के बाद नगर थाना पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद पुलिस कई घंटों के बाद घटनास्थल पर पहुंची. खातोंपुर के रहने वाले दुकानदार मिस्टर भाई ने बताया कि लगभग 10:00 बजे रात को वह मोबाइल दुकान बंद करके घर चले गए थे. जिसके बाद जब वह सुबह आए तो दुकान का ताला टूटा हुआ था. उन्होंने बताया कि लगभग 50 लाख रुपये से अधिक का मोबाइल चोरी किया गया है. इसके अलावा दुकान में रखे हुए पैसे लगभग एक लाख रुपये से भी अधिक की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


(रिपोर्टर-जितेंद्र चौधरी)


ये भी पढ़िये: Jharkhand News: बालू टेंडर को लेकर विपक्ष ने उठाए सवाल, राज्य सरकार ने भी किया पलटवार