बेगूसराय:  Bihar News: बेगूसराय में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


बेगूसराय में मोबाइल चोरी के आरोप में लोगों ने एक युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई के बाद मौके पर काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया. घटना नगर थाना क्षेत्र के मस्जिद चौक के समीप की है. हालांकि बाद में लोगों ने आरोपी युवक के द्वारा मोबाइल देने के बाद उसे रिहा कर दिया. बताया जा रहा है कि बीते शाम मस्जिद चौक के समीप कुछ लोगों ने एक युवक को पकड़ा और उस पर आरोप लगाते हुए कहा की आरोपी युवक ने मोबाइल की चोरी की है. तथा इसका सीसीटीवी फुटेज भी मौजूद है . 


देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई और फिर लोगों ने युवक की जमकर धुनाई शुरू कर दी. बाद में आरोपी युवक ने भी अपना गुनाह कबूल किया एवं मोबाइल वापस कर दिया तब जाकर लोगों के द्वारा उसे छोड़ा गया . हालांकि इस संबंध में पीड़ित या आरोपी की ओर से किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. वहीं पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घटना का पूरा वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया. 


इस घटना को लेकर पुलिस ने बताया है कि इस संबंध में पीड़ित या आरोपी की ओर से किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है. मामल दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले पर कार्रवाई करेगी.