कैमूर: Bihar Crime: बिहार के कैमूर जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के अकोढी गांव में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर में घुसकर पांच लोगों को लाठी डंडे से मारपीट कर घायल कर दिया. जहां सभी का उपचार अनुमंडल अस्पताल मोहनिया में कराया गया. वहीं दो लोगों की हालत नाजुक देखते हुए अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के चिकित्सक डॉक्टर साहिल राज ने बेहतर उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित परिवार का कसूर यह था कि उनके घर में 20 दिन पहले कुछ लोगों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था. इसकी शिकायत उन लोगों द्वारा मोहनिया थाने में की गई थी. जैसे ही यह जानकारी आरोपियों को लगी. वह एक व्यक्ति को पकड़ कर खेत ले गए और वहां उसकी पिटाई कर दी. जिससे वह गंभीर घायल हो गया. जब उसकी पिटाई की सूचना पुलिस को दी गई तो यह जानकारी आरोपियों को मिलते ही उन्होंने लोगों को घर में घुसकर महिलाओं और पुरुष सहित कुल पांच लोगों की जमकर पिटाई कर दी और वो सभी घायल हो गए. दो की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें रेफर कर दिया.


घायल अभिषेक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मेरे घर में कुछ लोगों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसमें गहने और रुपये चोरी कर लिए गए थे. इसके बाद आरोपियों से पटका पटकी होने लगा तो उनका एक मोबाइल भी घर पर छूट गया था. जिसके बाद मैंने इसकी शिकायत मोहनिया थाने में दर्ज कराई. जब 20 दिन बाद आरोपियों को पता चला की हमने शिकायत की है तो मेरे भाई को खेत में पकड़ कर ले गए और वहां मारपीट करने लगे. 


जानकारी देते हुए घायल ने आगे बताया कि इसके बाद हमने 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी. पुलिस पहुंची तो मामला शांत था, पुलिस के जाते ही वह लोग मेरे घर में घुस गए और महिला पुरुष की जमकर मारपीट करने लगे. जिसमें पांच लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से दो की हालत गंभीर है.


अनुमंडल अस्पताल मोहनिया के चिकित्सक डॉक्टर साहिल राज बताते हैं पांच लोग घायल अवस्था में अकोढी गांव से मारपीट में आए थे. सभी का प्राथमिक उपचार किया गया. वहीं दो की हालत गंभीर थी जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है.


कैमूर से मुकुल जायसवाल की रिपोर्ट


यह भी पढ़ें- Bihar News: मुजफ्फरपुर पहुंचे चिराग पासवान, नीतीश कुमार पर जमकर बरसे