सिवानः बिहार के सिवान में अपराधियों ने छापेमारी कर लौट रहे पुलिस टीम पर हमला करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें एक पुलिस जवान की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद बाइक सवार बेखौफ अपराधी मौके से फरार हो गए. घायल पुलिस जवान को सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपराधियों ने की पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग 
घटना सिसवन थाना क्षेत्र के ग्यासपुर गांव के समीप की है. बताया जा रहा है कि सिसवन थाना की पुलिस टीम देर रात्रि छापेमारी कर लौट रही थी. उनकी गाड़ी जैसे ही ग्यासपुर के समीप पहुंची, तो तीन की संख्या में सड़क के किनारे बैठे संदिग्ध लोगों पर पुलिस की नजर पड़ी.  इसके बाद पुलिस की टीम ने शक के आधार पर उन्हें रोकने का प्रयास किया तो अपराधी वहां से भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने उनका पीछा करना शुरू किया, तो अपराधियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दी. 


एक सिपाही गंभीर रूप से घायल
फायरिंग के दौरान एक सिपाही को दो गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं गोली की आवाज सुनकर एक अधेड़ व्यक्ति अपनी खिड़की से आ कर देखने लगा. तब तक अपराधियों की एक गोली अधेड़ को लग गई. जिसके बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. आनन-फानन में दोनों को सिवान सदर अस्पताल में लाया गया. जहां सिपाही को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि अधेड़ की इलाज जारी है. मृतक सिपाही पटना जिले के मसौढ़ी के रहने वाले रामाशीष प्रसाद का पुत्र बाल्मीकि यादव है. 


पुलिस ने अपराधियों की खोजबीन की शुरू
वहीं दूसरा घायल व्यक्ति ग्यासपुर गांव के रहने वाले अब्दुल हमीद खान पुत्र सिराजुद्दीन खान है. मृतक सिपाही सिसवन थाना में सिपाही के पद पर तैनात था. फिलहाल घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पूरे गांव में पुलिस गश्त कर रही है. जिले में नाकाबंदी कर अपराधियों की खोजबीन शुरू कर दी गई है. मृतक सिपाही का पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस लाइन में राजकीय सम्मान के साथ उसकी अंतिम विदाई दी जाएगी.


(रिपोर्ट-अमित कुमार सिंह)