Gopalganj: बिहार के गोपालगंज से लापता एक युवक को घायल अवस्था में बरामद किया गया है. जिसके बाद एक ग्रामीण ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद पुलिस घटना की जांच में लगी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सदर अस्पताल में कराया भर्ती
दरअसल, यह घटना गोपालगंज के कुचायकोट थाना क्षेत्र की है. यहां पर पिछले कई दिनों से लापता एक युवक को घायल अवस्था में गुरुवार को खैरा थाना क्षेत्र से बरामज किया है. युवक ता नाम संजय यादब बताया जा रहा है. युवक गढ़ी थाना क्षेत्र के दरिमा गांव का निवासी है. जानकारी के मुताबिक संजय यादव गिद्धेश्वर जंगल के समीप घायल अवस्था में गिरा हुआ मिला. जिसे देख एक ग्रामीण देवेंद्र पंडित ने उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया और इसकी सूचना पुलिस को दी. 


26 जुलाई से था लापता
वहीं, इसके बाद परिजनों को भी घटना के बारे में सूचित किया गया. इस घटना के बारे में परिजनों का कहना है कि युवक गोपालगंज जिले के कुचायकोट में मिठाई की दुकान चलाता है और लड्डू का कारोबार किया करता है. युवक बीते 26 जुलाई की सुबह 10 बजे के बाद से लापता था. जिसके बाद कुचायकोट थाना में मामले को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. वहीं, युवक के इस अवस्था में मिलने से पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है. 


पुलिस जांच में जुटी
वहीं, इस मामले को लेकर परिजनों का कहना है कि युवक अपहरणकर्ता के चुंगल से छुटकर भाग आया है. युवक के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में लगी है.


ये भी पढ़िये: राजस्थान के बाड़मेर में क्रैश हुआ वायुसेना का लड़ाकू विमान मिग-21, दोनों पायलट शहीद