मोतिहारी: बिहार के मोतिहारी से मामला सामने आ रहा है. जहां सिविल कोर्ट के पेशकार की पत्नी को गोली लगी है. बताया जा रहा है की गोली महिला के सर में जा लगी जिस वजह से महिला की मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति समेत ससुराल वाले फरार
महिला के पति की पहचान प्रशांत कुमार उर्फ बजरंगी सरकारी मुलाजिम के रूप में हुई है. वह मोतिहारी सिविल कोर्ट में एडीजे - 6 के पेशकार हैं. महिला को गोली लगने के बाद से ही उसके पति समेत ससुराल वाले फरार हैं. गोली लगने के बाद अगल-बगल के पड़ोसी ने आनन फानन में महिला को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. 


दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीपीओ अरुण कुमार गुप्ता ने बताया कि घटना की तहकीकात की जा रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जायेगा और सख्त से सख्त सजा मिलेगी. फिलहाल मृतक के पति जो पेशे से कोर्ट में पेशकार है वो घर मे ताला बन्द करके फरार है.


यह भी पढ़े- Bihar News: बिहार के बेगूसराय में छात्रा ने लगाई फांसी, वजह जान आप भी हो जाएंगे दुखी


महिला के सर में बाईं तरफ से गोली लगी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि महिला ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उसे गोली मारी गई है. महिला के ससुराल वाले कोई भी महिला के साथ मौजूद नहीं है. पति सहित सभी फरार है. वहीं सदर डीएसपी ने बताया कि एक महिला का शव निजी क्लीनिक से बरामद किया गया है. महिला के दाहिने साइड कनपटी में गोली मारी गयी है. महिला न्यायलय पदाधिकारी के पेशकार की पत्नी की बतायी जा रही है. पेशकार के परिजन घर छोड़ फरार बताए जा रहे है.


यह भी पढ़े- Bihar News: वैशाली में बुजुर्ग दंपति की जमकर पिटाई, सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो