Bettiah News: बिहार के बेतिया जिले में तैनात एक दरोगा की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. मृतक दरोगा की पहचान प्रमोद कुमार मांझी की रूप में हुई है, जोकि मूलरूप से छपरा के भंडारिया गांव का रहने वाला था. वह कुमारबाग ओपी में तैनात था. हार्ट अटैक से दरोगा के निधन से जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. मृतक दरोगा पिछले 10 दिन से बताया जा रहा है. उसके घरवालों को भी सूचना दे दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि मृतक दरोगा पिछले 10 दिनों से बीमार चल रहा था. बुधवार (20 दिसंबर) को उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर साथियों को चिंता हुई. जब वह दरोगा से मिलने के लिए पहुंचे तो उसका कमरा अंदर से बंद था. काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर जब कोई उत्तर नहीं मिला तो साथी पुलिसकर्मी गेट तोड़कर अंदर पहुंचे. कमरे में दरोगा बेसुध पड़े थे. सभी लोग आनन-फानन में उनको अस्पताल लेकर गए. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


ये भी पढ़ें- Buxar: पुलिस वैन की टक्कर से युवक घायल, घटना से नाराज ग्रामीणों ने किया हंगामा


पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक दरोगा के परिजनों को सूचना दे दी गई है. उनके पार्थिव शरीर को पुलिस लाइन में सम्मानित करने के बाद परिजनों कों सौप दिया जाएगा. दरोगा प्रमोद माझी के मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर है. उधर बेगूसराय में शराब माफियाओं ने एसआई खमास चौधरी की हत्या कर दी. शहिद दरोगा की पहचान नावकोठी थाना में पदस्थापित खमास चौधरी के रूप में की गई है. वहीं घायल सिपाही की पहचान होमगार्ड की जवान बालेश्वर यादव के रूप में की गई है.