Bima Bharti News: राजद की टिकट पर पूर्णिया से लोकसभा चुनाव लड़ने वाली बीमा भारती बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. आज (मंगलवार, 18 जून) की सुबह-सुबह उनके घर पर पुलिस पहुंची. जानकारी के मुताबिक, पुलिस उनके बेटे राजा को गिरफ्तार करने के लिए गई थी. पुलिस को मौके पर राजा नहीं मिला जिसके कारण खाली हाथ ही लौटना पड़ा. हालांकि, जाते-जाते पुलिस अधिकारियों ने बीमा भारती को बेटे को थाने भेजने की बात कही. दरअसल, एक मर्डर केस में पुलिस बीमा भारती के बेटे को खोज रही है और इसी केस में पुलिस की एक टीम ने बीमा भारती के घर में दबिश डाली है. जब राजा नहीं मिला तो बीमा भारती से उसे थाना पर भेज देने की बात कहकर पुलिस वापस लौट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं पुलिस की दबिश से बीमा भारती भड़क गयीं और उन्होंने इस तरह सरकारी आवास में घुसने का विरोध किया. उन्होंने पुलिस पर राजनीतिक दबाव में काम करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एक महिला के घर बिना महिला पुलिसकर्मियों को साथ लिए दबिश नहीं डाली जाती है. उन्होंने कहा कि प्रशासन जान-बूझकर उन्हें और उनके परिवार को परेशान कर रहा है. 


ये भी पढ़ें- कैमूर में रेलवे लाइन के किनारे युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों को हत्या की आशंका


बता दें कि 2 जून को भवानीपुर में व्यवसायी गोपाल यादुका की दिनदहाड़े हुई हत्या हुई थी. राजद नेत्री बीमा भारती के बेटे राजा कुमार पर आरोप है कि उसने व्यवसायी की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी दी थी. पुलिस ने इस मामले में एक शूटर व लाइनर को भी गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से हत्या में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर ली गई है. गिरफ्तार आरोपियों ने ही राजा कुमार के नाम का खुलासा किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने ही पुलिस को बताया कि हत्या के बाद एक बासा पर राजा कुमार ने पार्टी भी दी थी और शूटरों को रुपये भी दिए थे.


ये भी पढ़ें- बकरीद पर नहीं दी मुबारकबाद तो कर दिया जानलेवा हमला, परिवारवालों को पीटा


 इसी मामले में आज सवेरे-सवेरे बड़ी संख्या में पुलिसबल यहां पहुंची थी. पूर्णिया के कई थाने की गाड़ियों में सवार होकर ये पुलिसकर्मी पूर्व विधायक के आवास पर पहुंचे थे. पूर्णिया के मीरगंज और रघुवंशनगर थाना की गाड़ी भी मौके पर मौजूद दिखी. गिरफ्तार अपराधियों ने पुलिस अधिकारी के समक्ष अपना जुर्म कबूल कर लिया है.