जमुई: Bihar Crime: बिहार के जमुई जिले के चरकापत्थर थाना क्षेत्र के चंद्रा गांव में बीते दिन यानी मंगलवार की शाम नव विवाहिता ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. घटना की जानकारी चरकापत्थर थाना की पुलिस को दी गई. उसके बाद पहुंची चरकापत्थर थाना की पुलिस के द्वारा फांसी पर झूलते शव को उतारा गया और फिर आगे की कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बुधवार सुबह से की जा रही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया  
मंगलवार को रात ज्यादा होने की वजह से बुधवार की सुबह से ही पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. मृतका की पहचान चरकापत्थर थाना क्षेत्र के चंद्रा गांव निवासी मो. नसरुद्दीन अंसारी की पत्नी आफसा खातून के रूप में हुई है. 


8 महीने पहले हुई थी शादी ससुराल वाले घर छोड़ फरार 
बताया जा रहा है कि 8 महीने पहले ही आफसा खातून की शादी हुई थी. शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. किसी बात को लेकर घर में झगड़ा हुआ था. इसी रंजिश में नव विवाहिता ने कमरा बंद कर फांसी लगा ली. जिससे नव विवाहिता की मौत हो गई. नव विवाहिता की मौत के बाद सभी ससुराल वाले फरार हो गए.


घरेलू विवाद में नव विवाहिता ने किया सुसाइड
फिलहाल मृतका के नैहर वालों के द्वारा थाना में आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन देने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. वहीं पूरे मामले को लेकर चरका पत्थर प्रभारी थाना अध्यक्ष सुरेश यादव ने बताया कि घरेलू विवाद में नव विवाहिता ने सुसाइड की है. परिजन के द्वारा अभी तक आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
इनपुट- अभिषेक निराला 


यह भी पढ़ें- Bihar Crime: पटना में लापता युवक की दोस्त ने की थी हत्या, 11 दिन बाद जमीन खोदकर पुलिस ने किया शव बरामद