Hazaribagh News: हजारीबाग में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिले के केरेडारी थाना क्षेत्र अंतर्गत कराली गांव में एक छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की बेरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी है. मृतक के मंझले भाई ने बताया कि बीते दिनों से जमीनी विवाद चल रहा था. इसी को लेकर छोटे और बड़े भाई के बीच कहासुनी हुई और इतने में आवेश में आकर छोटे भाई वीरेंद्र कुमार तिवारी ने अपने बड़े भाई रविंद्र कुमार तिवारी पर चाकू से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घटना को लेकर पीड़ित परिजनों ने केरेडारी थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. इधर, पुलिस ने घटना को संज्ञान में लेते हुए आरोपी वीरेंद्र कुमार तिवारी को अपने हिरासत में ले लिया है. वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हजारीबाग भेज दिया गया है.


बीआईटी मेसरा में एक छात्र ने आत्महत्या की 
बता दें कि 31 जनवरी, 2024 को झारखंड के नामी इंजीनियरिंग कॉलेज बीआईटी मेसरा में एक छात्र ने अपने हॉस्टल के कमरे में आत्महत्या कर लिया था. मृत छात्र की पहचान पीयूष राज के रूप में हुई है. वह रामगढ़ जिले के पतरातू का रहने वाला था. मिली जानकारी के अनुसार, पतरातू का रहने वाला इंजीनियरिंग का छात्र पीयूष बीआईटी के हॉस्टल नम्बर तीन के कमरा न 91 में रहता था. पीयूष ने अपने कमरे में सुसाइड कर लिया है. मौके से पुलिस को सुसाइड नोट भी मिला था.


यह भी पढ़ें:Nalanda: सर्द अंधेरी की रात...4 डकैतों का बना साथ, फिर लूट लिया बैंक कैशियर का घर


सुसाइड नोट में पियूष ने यह भी लिखा है कि उसके छोटा भाई अच्छी से पढ़ाई करें और आईटी निकाले. सुसाइड नोट के अंतिम में पीयूष ने लिखा है कि वह उसे अदृश्य शक्ति के पास जा रहा है जो उसे बुला रहा है. पीयूष ने लिखा है कि वह उसे अदृश्य शक्ति के पास जा रहा है जो उसे बुला रही है.