Ranchi: झारखंड के साहिबगंज जिले के बोरियो थाना से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां  27 अप्रैल से लापता एक आंगनवाड़ी सेविका मालोती सोरेन के शरीर के कई टुकड़े बुधवार को जंगल में जहां-तहां बरामद किए गए. मालोती की बहन रानी सोरेन ने कटे हुए सिर के आधार पर उसकी शिनाख्त की है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 



पति पर लगाया हत्या का आरोप


मालोती की बहन रानी सोरेन ने आरोप लगाया है कि मालोती की हत्या उसके पति तलु किस्कू ने की है. पुलिस ने किस्कू को हिरासत में ले लिया है. मृतका की बहन का आरोप है कि किस्कू ने दूसरी महिला से शादी कर रखी है और उसने उसी के प्रभाव में आकर इस वारदात को अंजाम दिया है. मालोती की शादी बांझी पंचायत के चटकी गांव निवासी तलु किस्कू से हुई थी. वह इसी गांव में आंगनवाड़ी सेविका के रूप में कार्यरत थी. हाल में पति से झगड़े की वजह से वह मायके आ गई थी. 


बीते 23 अप्रैल को उसका पति उसे वापस ससुराल ले गया था. इसके बाद पिछले 27 अप्रैल को वह अचानक लापता हो गई. उसके पति ने पुलिस को पत्नी की गुमशुदगी की सूचना नहीं दी. मालोती के मायके वालों ने बोरियो पुलिस को सूचना दी. इसके बाद से पुलिस लापता महिला को खोज रही थी. बुधवार की सुबह मालोती के ससुराल से कुछ दूर जंगल से उसका कटा हुआ सिर बरामद किया गया. इसके बाद जंगल में कई जगहों से मानव अंगों के टुकड़े बरामद किए गए. पुलिस मालोती के पति से पूछताछ कर रही है.


इस घटना को लेकर इलाके के लोगों में गुस्सा है और वो पुलिस प्रशासन से लगातार इस मामले को हल करने की मांग कर रहे हैं. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होंने मामला दर्ज कर लिया ही और जल्द ही वो इस मामले को सुलझा देंगे


(इनपुट भाषा के साथ)