समस्तीपुर: समस्तीपुर के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के जलालपुर एनएच 122 जवान चौक बांध के पास दूध लेकर घर लौट रहे एक किसान को बदमाशों ने गोली मार दी. गोली उनके सिर में लगी है,जिसे गंभीर स्थिति में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. जख्मी की पहचान चपरा गांव के अरविंद राय उर्फ पंडित राय के रूप में हुई हैं. घटना की सूचना पर मोहनपुर ओपी पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानें क्या है पूरा मामला


इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि पंडित राय बीती रात मटियौना से दूध लेकर घर चपरा गांव लौट रहे थे. इसी दौरान जवांन चौक के पास इसी गांव के मुकेश कुमार उर्फ साधु ने उन्हें घेर लिया. पहले गाली गलौज की फिर उन ताबड़तोड़ गोली चला दी. गोली पंडित राय के सिर और आंख के पास लगी है. जबकि एक गोली कंधे के पास से छू कर निकल गई. 


गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने जख़्मी को तत्काल मोहनपुर एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया. जहां उनकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घटना के पीछे बटईया जमीन‌ का विवाद बताया जा रहा है. पंडित राय गंगा दियारा की एक जमीन जोत रहे थे. जबकि उस जमीन को गांव के ही साधु राय लेना चाहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच पिछले कुछ समय से तनातनी चल रही थी. लोगों ने बताया कि रविवार देर शाम भी इसी बात को लेकर गांव में दोनों परिवार के बीच गाली गलौज भी हुई थी. और फिर रात में गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया. 


इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि उन्होने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है. जल्द से जल्द अपराधी को पकड़ लिया जाएगा. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है.