Vaishali News: बिहार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के चुनावी क्षेत्र में ताबड़तोड़ गोलीबारी की घटना सामने आई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना जमीनी विवाद में हुई. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी राइफल और देसी कट्टा से ताबड़तोड़ फायरिंग कर रहे हैं. दरअसल, जमीन के प्लॉट नापी के दौरान दूसरे पक्ष ने पहुंचकर ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें:मुजफ्फरपुर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस, आरोपी हुआ फरार


मिली जानकारी के अनुसार, अमरनाथ राय और गौरी शंकर राय के बीच जमीन का विवाद हुआ और देखते ही देखते राघोपुर का दियारा रणभूमि में तब्दील हो गई. गौरी शंकर राय अपने पूरे परिवार के साथ हाथों में हथियार लेकर बड़े-बड़े राइफल और बंदूक लेकर अमरनाथ राय के परिवार के ऊपर फायरिंग कर रहे थे. अमरनाथ राय का कहना है कि 50 कट्ठा से अधिक बिहार सरकार की जमीन गौरीशंकर राय हार्प हुए हैं, लेकिन हमारा निजी जमीन भी कब जाना चाहते हैं जिसको लेकर विवाद हुआ है.


ये भी पढ़ें:ऑनलाइन पेमेंट का फर्जी मैसेज दिखाकर मेडिकल संचालक से 70 हजार रुपये की ठगी


पुलिस का कहना है कि कोई खोखा बरामद नहीं हुई है. लिखित आवेदन मिलेगा तो प्राथमिक की दर्ज कर कार्रवाई करेंगे. हालांकि, फायरिंग की घटना में किसी को गोली नहीं लगी है. जो तस्वीर सामने आई है वह बेहद खौफनाक है. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 


रिपोर्ट: रवि मिश्रा