पलामू: पलामू से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां जिले के चैनपुर में कांग्रेस के पूर्व नेता राजमोहन पोलू और एक अन्य की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है, जहां शाहपुर स्थित राजमोहन पोलू की हत्या उसके ही घर में कर दी गई. इसके अलावा राजमोहन पोलू के घर से एक अन्य अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. दोनों की हत्या गोली मारकर की गई है. वहीं पलामू में हुए इस डबल मर्डर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं हत्या रीक जानकारी मिलने के बाद एसपी रिष्मा रमेशन, एसडीपीओ मणि भूषण प्रसाद, टाउन इंस्पेक्टर देवव्रत पोद्दार समेत अन्य पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटे हुए हैं. मामले में मीडिया से बात करते हुए एसपी रिष्मा रमेशन ने बताया की राजमोहन पोलू और एक अन्य अज्ञात का शव पोलू के घर से बरामद हुआ है. हत्या के सभी बिंदुओं पर जांच चल रही है. वहीं चैनपुर में लगातार हो रही हत्या पर एसपी ने कहा की राजेश गुप्ता, सुजीत भुइंया और मनोज चौधरी की हत्या आपसी विवाद में उनके पूर्व परिचित लोगों ने ही किया है, जिसमें आरोपियों की पहचान हो गई हैं, वहीं राजेश गुप्ता और सुजीत भुइंया हत्याकांड में 2 आरोपी श्यामा चौधरी और राजा की गिरफ्तारी हो चुकी है.


बता दें कि करीब 8 साल पहले जमीनी विवाद में अपने घर के बगल में राजमोहन पोलू ने एक व्यक्ति को गोली मार दी थी. जिसके बाद इस मामले में सुनवाई करते हुए अदालत ने राजमोहन पोलु को 10 साल की सजा सुनाई थी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार राजमोहन पोलू एक या डेढ़ महीने पहले ही जे से छूटकर आया था.


इनपुट- श्रवण कुमार सोनी


ये भी पढ़ें- Chamki Fever: गर्मी के साथ बढ़ा चमकी बुखार का खतरा, मुजफ्फरपुर में बनाया गया विशेष कंट्रोल रूम