रांची: रांची के रातू थाना क्षेत्र के महादेव टंगड़ी इलाके में एक नाबालिक युवती से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पांच युवकों ने नाबालिक के साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया है. आरोपियों में से दो युवती के पहचान वाले हैं और दोस्त बताए जा रहे है. सभी आरोपी पुलिस हिरासत में है. घटना शुक्रवार की बताई जा रही है. दरअसल नाबालिक युवती अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए निकली थी. जहां सुनसान इलाके में ले जाकर पहले दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं अन्य तीन को बुला लिया. जिन्होंने भी युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रांची एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने जानकारी देते हुए कहा की बताया की पॉस्को एक्ट के तहत कारवाई की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि शुक्रवार रात अपनी सहेलियों के साथ वो मेला देखने गई थी और मेला से वो एक परिचित के घर चली गई. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि घर में कुछ युवक पहले से ही मौजूद थे और उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया.


रातू पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘पीड़िता ने बताया कि किसी तरह वह युवकों के चंगुल से निकलने में सफल रही और घर के बाहर कुछ ग्रामीणों को देखकर उसने अपनी आपबीती उन्हें सुनाई और वे उसे पुलिस थाने ले आए.’’ पुलिस उपाधीक्षक अरविंद कुमार ने बताया कि इस घटना के सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.


इनपुट- आयुष


ये भी पढ़ें- Bihar Politics: राजद ने 15 साल में बिहार को जंगल राज, भ्रष्टाचार और परिवारवाद दिया: नित्यानंद राय