Hajipur Road Accident: बिहार के हाजीपुर में शनिवार (25 नवंबर) को बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां जेडीयू पार्टी की प्लेट लगी एक कार ने सड़क किनारे खड़े 7 लोगों को रौंद दिया. जिससे एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गाड़ी के ड्राइवर सहित कार में सवार सभी लोग फरार हो गए. वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है. आक्रोशित ग्रामीणों ने कार में जमकर तोड़फोड़ की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना हाजीपुर के सराय थाना क्षेत्र के रजौली गांव की है. हादसाग्रस्त कार किसकी है, अभी तक इसकी पहचान नहीं हो सकी है. इस मामले में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि बालू वाला ट्रक सड़क किनारे लगा हुआ था, जिससे बचने के लिए गाड़ी नियंत्रित हो गई, जिसमें यह हादसा हो गया. तीन लोग जख्मी हुए हैं और एक की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि गाड़ी पर जेडीयू की प्लेट लगी है, इससे लगता है कि कार किसी जेडीयू नेता की हो सकती है. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है. 


ये भी पढ़ें- Bihar ATS Recruitment: ATS में भर्ती के लिए बिहार पुलिस के 30 साल से कम उम्र के नौजवानों की तलाश जारी


बताया जा रहा है कि सड़क किनारे बालू की गाड़ी थी. इस दौरान तेज रफ्तार से आ रही जदयू प्लेट वाली कार के चालक ने अपना आपा खोया और सड़क किनारे घर के दरवाजे पर खड़े सात लोगों को रौंद दिया. इस दर्दनाक हादसे में सुरेंद्र चौधरी नाम की व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना में कई महिला और लड़कियां भी घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल के बाद पटना के पीएमसीएच में भेज दिया गया है.