पटना:Phulwari Sharif Terror Conspiracy: फुलवारी शरीफ आतंकी मामले से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है. जहां मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम के साथ हनी ट्रैप करने की कोशिश की गई है. लेकिन पुलिस ने आतंकियों के इस चाल को नाकाम कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी का निकला नंबर 
दरअसल, बीते दिनों पटना के फुलवारी शरीफ से दो आतंकियों के गिरफ्तार होने के बाद एक गजवा ए हिंद साजिश का खुलासा हुआ था. जिसके बाद इस मामले की जांच के लिए एसआईटी टीम का गठन किया गया. एसआईटी टीम के द्वारा देश के अलग-अलग हिस्सों में इस मामले को लेकर जांच की जा रही है. एसआईटी ने इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया है. अपने साथियों की गिरफ्तारी से बौखलाए आतंकियों ने फिर जांच टीम को हनी ट्रैप में फंसाने की चाल चली. आतंकियों ने मामले का जांच कर रहे एसआईटी टीम के सदस्यों में से एक को हनी ट्रैप करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की टीम ने समय रहते इसे नाकाम कर दिया. बाद में जब इस नंबर के बारे में जांच की गई तो यह नंबर पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी (आईएसआई) का निकला है. 


ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर पुलिस ने युवक के साथ की बदसलूकी, विरोध करने पर की पिटाई


48 घंटे के लिए रिमांड पर लिया
वहीं, गजवा ए हिंद मामले में गिरफ्तार मोहम्मद जलालुद्दीन और नुरुद्दीन जंगी को पटना पुलिस की एसआईटी टीम ने पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है. एसआईटी ने दोनों को 48 घंटे के लिए रिमांड पर लिया है. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है पूछताछ में कई बड़े-बड़े खुलासे हो सकते हैं. बता दें कि मोहम्मद जलालुद्दीन फुलवारी के अहमद पैलेस का मालिक है. जिसे सबसे पहले अतहर परवेज के साथ गिरफ्तार किया गया था. वहीं नुरुद्दीन जंगी की गिरफ्तारी लखनऊ से हुई थी. नुरुद्दीन जंगी पेशे से वकील है.  नुरुद्दीन जंगी आतंकियों को कानूनी तौर पर मदद करता था. गजवा ए हिंद मामले में कुल 29 आरोपियों को नामजद किया गया है.