पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर सभी सन्न रह गए हैं. बता दें कि यहां एक युवक ने सोशल मीडिया यानी फेसबुक पर पहले तो पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा और इसके बाद उसने वहां भारत बनेगा पाकिस्तान लिख दिया. इस मामले ने तुल पकड़ा तो प्रशासन भी सतर्क हो गई. युवक के बारे में पता चला कि वह एक दवाई की दुकान में काम करता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि रोनी अहमद नाम के इस युवक ने पहले तो फेसबुक पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद और जब इसपर लोग कमेंट करने लगे तो उसने वहां भारत बनेगा पाकिस्तान लिख दिया.रोनी अहमद की पहचान सदर थाना के कालीगंज में एक दवाई की दुकान पर काम करनेवाले स्टाफ के तौर पर हुई है. हालांकि अब वह युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है और पुलिस उससे इस मामले में पूछताछ करने लगी तो उसने बताया कि उसका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था और किसी ने उसपर यह पोस्ट लिख दिया. वहीं रोनी के अपडेट किए गए लेटेस्ट पोस्ट तो कुछ और ही इशारा कर रहे हैं. वह अतीक अहमद की मौत से जुड़ा एक विवादित पोस्ट भी हाल ही में सोशल मीडिया पर डाल चुका है. 


हालांकि पुलिस ने रोनी अहमद उर्फ शकील अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने रोनी अहमद को उसके घर से गिरफ्तार किया है. हालांकि पुलिस की जांच में अभी तक जो पता चला हे उसके अनुसार उसके द्वारा दी जा रही सफाई मेल नहीं खा रही है. ऐसे में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उसका मोबाइल भी जब्त कर लिया है. पुलिस की टीम को कई ऐसे आपत्तिजनक स्क्रीनशॉट भी मिले हैं जो वह पूर्व में कर चुका है. 


ये भी पढ़ें- सांसद राकेश सिन्हा ने कुश्ती संघ के अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर रह जाएंगे हैरान


बता दें कि उसके द्वारा सोशल मीडिया पर पूर्व में किए गए आपत्तिजनक पोस्ट पर कई बार लोगों ने विरोध भी किया था. लेकिन युवक ने इस तरह की पोस्ट सोशल मीडिया पर करना बंद नहीं किया. अब पुलिस कई और बिंदुओं पर जांच कर रही है.