Bihar Politics: पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को एक बार फिर प्रदेश के कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर फिर से अपराध के आंकड़े जारी करते हुए लिखा है कि राम नाम सत्य, सुशासन का तथ्य, अपराधियों को अर्घ्य. तेजस्वी के इस पोस्ट के बाद जदयू ने भी पलटवार किया है. जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि उम्र कम है, तजुर्बा भी कम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, " राम नाम सत्य, सुशासन का तथ्य, अपराधियों को अर्घ्य! आपके ध्यानार्थ प्रस्तुत है बिहार में घटित विगत दिनों की चंद आपराधिक घटनाएं. अब यह मत कहना कि बिहार में जंगलराज है नहीं है, तो कयामत आ जाएगी."


ये भी पढ़ें: झारखंड HC ने शिक्षक नियुक्ति की मेरिट लिस्ट पर JSSC से मांगा जवाब


इसके आगे उन्होंने बेगूसराय में बुजुर्ग की हत्या, मधुबनी में पूजा देखने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या, पटना के बिहटा में मछली पकड़ने गए युवक की गोली मार हत्या, पश्चिमी चंपारण में युवक की हत्या, अरवल में माले नेता सुनील चंद्रवंशी की हत्या, पटना में पीट-पीटकर एक युवक की हत्या, रोहतास में सरपंच की हत्या, सासाराम में पत्थर से कूच युवक की बेरहमी से हत्या, पटना में गला रेत कर महिला की हत्या, समस्तीपुर: मुखिया संघ के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या जैसे 100 से अधिक घटनाओं का जिक्र किया है.


तेजस्वी के इस पोस्ट के बाद जदयू के मुख्य प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि उम्र कम है, तजुर्बा भी कम है. उन्होंने कहा, "विदेश में प्रवास कर रहे हैं, तो राज्य की मनोदशा को कहां से जानेंगे. उन्हें तो अपने इलाके राघोपुर के हालात का भी अंदाजा नहीं होगा. जहां बाढ़ आई हुई है और राज्य सरकार कैंप लगा रही है."


ये भी पढ़ें: मोतिहारी केंद्रीय विश्वविद्यालय की छात्रा को मिला मिस हिमालय 2024 का ताज


नीरज कुमार ने कहा कि अगर तेजस्वी क्राइम के आंकड़े जारी कर रहे हैं तो केस नंबर और थाना का नाम भी जारी करें. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहचान ही अपराध और भ्रष्टाचार को रोकने के लिए होती है. उल्लेखनीय है कि तेजस्वी यादव इन दिनों लगातार कानून व्यवस्था को लेकर सरकार पर निशाना साध रहे हैं.


इनपुट - आईएएनएस


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!