धनबाद: Jharkhand Crime: झारखंड में अपराधियों के हौसले इन दिनों सातवें आसमान पर हैं. जहां एक पिता-पुत्र की जोड़ी ने एक युवक की निर्मम तरीके से हत्या कर दी.जिसके बाद ये मामला सुर्खियों में बना हुआ है. पूरा मामला धनबाद के बलियापुर ऑटो स्टैंड का है. जहां आपसी विवाद में पिता पुत्र ने एक युवक की गर्दन मरोड़ दी. जिसके बाद युवक खून की उल्टियां करने लगा. युवक की बिगड़ती हुई हालत को देख आनन फानन में आरोपी ही उसे लेकर SNMMCH पहुंचा, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जिसके बाद घटना से आक्रोशित परिजनों ने आरोपी शख्स रसीद अंसारी को जमकर पीट दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है. बहरहाल पुलिस उसे अपनी अभिरक्षा में के उसका इलाज उसी अस्पताल में करवा रही है. वहीं मृतक के पिता मोहम्मद इम्तियाज एवं स्थानीय पूर्व पार्षद गुड्डू खान ने बताया कि आरोपी राशिद खान एवं उसके बेटे के द्वारा आसिफ की गर्दन मरोड़ कर पिटाई कर दी गयी थी. राशिद से आसिफ की क्या अदावत थी उसे नहीं पता. उसकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है और उन्होंने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग पुलिस से की है.


बलियापुर थाना के दरोगा निलेश सिंह ने बताया कि मारपीट की सूचना पर वह पहुंचे थे तो पता चला कि गर्दन मरोड़ कर युवक की पिटाई की गई है. अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया और अब आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने स्वीकार किया कि आरोपी के साथ भी मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल उसका इलाज कराया जा रहा है. आगे की कार्रवाई करने में पुलिस जुटी हुई है.


इनपुट- नितेश मिश्रा


ये भी पढ़ें- बिहार के इन दो एयरपोर्ट से जल्द उड़ान भरेंगे विमान, मुजफ्फरपुर और रक्सौल हवाई अड्डों का निरीक्षण