Journalist Vimal Yadav Murder Case: पत्रकार विमल कुमार यादव हत्याकांड में बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने लंबी जद्दोजहद के बाद इस केस के मुख्य आरोपी अर्जुन शर्मा को नेपाल बॉर्डर के पास जोगबनी से धर दबोचा है. इस केस में ये पांचवीं गिरफ्तारी है. इस गिरफ्तारी में कई थाने की पुलिस शामिल थी. बताया जा रहा है कि अर्जुन शर्मा ने ही पत्रकार विमल यादव की गोली मारकर हत्या की है. बता दें कि शूटर अर्जुन शर्मा पिछले साल ही जमानत पर बाहर निकला था. वो विमल कुमार यादव के छोटे भाई गब्बू यादव के मर्डर में भी मुख्य आरोपी था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पत्रकार विमल कुमार यादव हत्याकांड में बिहार पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने लंबी जद्दोजहद के बाद इस केस के मुख्य आरोपी अर्जुन शर्मा को नेपाल बॉर्डर के पास जोगबनी से धर दबोचा है. इस केस में ये पांचवीं गिरफ्तारी है. इस गिरफ्तारी में कई थाने की पुलिस शामिल थी. बताया जा रहा है कि अर्जुन शर्मा ने ही पत्रकार विमल यादव की गोली मारकर हत्या की है. बता दें कि शूटर अर्जुन शर्मा पिछले साल ही जमानत पर बाहर निकला था. वो विमल कुमार यादव के छोटे भाई गब्बू यादव के मर्डर में भी मुख्य आरोपी था. 


ये भी पढ़ें- Darbhanga News: लाइक और शेयर का ये कैसा नशा, रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय आई ट्रेन, मौके पर युवक की मौत


पत्रकार की हत्या के 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने बताया था कि सुपौल और अररिया जेल में बंद अपराधियों ने इसकी साजिश रचि थी. पुलिस के मुताबिक, सुपौल जेल में बंद रुपेश यादव और अररिया जेल में बंद क्रांति यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर पत्रकार की हत्या की साजिश रची थी. एसपी अशोक कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मृतक के पिता ने कुल 8 लोगों पर केस दर्ज करवाया है. मुख्य अभियुक्त अर्जुन शर्मा की तलाश के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी. वहीं एक अन्य आरोपी माधव यादव अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.


ये भी पढ़ें- Bihar: बिहार में अब महावीर जुलूस पर पथराव, पुलिस-पत्रकार समेत कई लोग घायल


पत्रकार विमल यादव की हत्याकांड पर सियासत भी जारी है. बीजेपी इस मामले में नीतीश सरकार को घेरने में लगी है. चिराग पासवान भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आड़े हाथों लिए हुए हैं. तो वहीं जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने सरकार का बचाव किया. ललन सिंह ने बीजेपी से इस मामले को छोड़कर मणिपुर पर ध्यान देने की सलाह दी. ललन सिंह से जब पत्रकारों ने इस घटना को लेकर तीखे सवाल किए, तो वे पत्रकारों पर ही भड़क उठे थे. बिहार में गुंडाराज की बात सुनते ही ललन सिंह गुस्से से लाल-पीले हो गए. जेडीयू अध्यक्ष ने गुस्से में पत्रकारों को हड़काते हुए कहा कि आपके कह देने से गुंडाराज स्थापित हो गया है.