Madhubani Road Accident: बिहार के मधुबनी से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग 57 पर एक बस हादसे का शिकार हो गई. बताया जा रहा है कि यात्रियों से खचाखच भरी बस अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. ये हादसा फुलपरास थाना क्षेत्र में किसनीपट्टी नहर के पास NH-57 पर हुआ. इस हादसे में एक यात्री की मौत बताई जा रही है, जबकि 30 से ज्यादा यात्री घायल बताए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि बस चालक की लापरवाही के चलते ये हादसा हुआ है. कहा जा रहा है कि चालक को नींद आ जाने के चलते बस अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. लोगों की आवाजें सुनकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे और उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी. हादसे में घायल लोगों को स्थानीय लोगों की सहायता से बस से बाहर निकालकर नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. 


इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई है. मरने वाली महिला गुजरात की रहने वाली बताई जा रही है. लोकल पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान गुजरात के बड़ोदरा निवासी तनुभाई पटेल की 65 वर्षीय पत्नी हंसा देवी के रुप में हुई. तकरीबन 30 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं जिन्हें अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतका के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है. 


ये भी पढ़ें- शादी के घर में पसरा मातम, बारात की गाड़ी पूर्णिया में पलटी, 5 की मौत और सात घायल


वहीं पटना में शनिवार (03 जून) की देररात एक बस ने बाइक सवार को कुचल दिया. इस दुर्घटना में बाइक बस में फंस गई थी. बस चालक ने इसके बाद भी बस नहीं रोकी और बाइक कुछ दूर घसीटते चली गई. जिससे उसमें आग लग गई और बस भी आग की चपेट में आ गई. अफरातफरी के बीच किसी तरह भागकर यात्रियों ने जान बचाई. बस चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.