मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर के युवक द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आधार कार्ड से छेड़छाड़ करने का मामला प्रकाश में आया है. वहीं इस मामले को लेकर गुजरात की पुलिस मुजफ्फरपुर पहुंच कर मंगलवार की देर रात कांटी पुलिस के सहयोग से थाना क्षेत्र से सदातपुर गांव से आरोपी युवक के घर से गिरफ्तार कर लिया है. जिसके बाद पुलिस उसे अपने साथ गुजरात ले कर चली गई है. जिस युवक को पकड़ा गया है. वह कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर गांव का रहने वाला है. जिसका नाम अर्पण दुबे उर्फ़ मदन कुमार है..जिसके बाड़े में बताया गया है कि वह स्नातक का छात्र है और मूल रूप से पारु थाना क्षेत्र का रहने वाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बताया जा रहा है कि गिरफ्तार यूवक अर्पण प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आधार कार्ड से छेड़छाड़ करते हुए कई जगहों पर गलत ढंग से उस आधार कार्ड का उपयोग किया है. पुलिस ने उसके पास से जब्त मोबाइल में आधार कार्ड में छेड़छाड़ करने का पर्याप्त साक्ष्य भी मिला है. दोनों माननीय के जन्म तिथि समेत अन्य डाटा में छेड़छाड़ का प्रयास किया गया था. इसके बाद गुजरात के अहमदाबाद की साइबर थाने की पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की तो जांच के क्रम में मोबाइल के आईपी एड्रेस के जरिए डिटेल निकालकर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बिहार के मुजफ्फरपुर के कांटी पहुंची और स्थानीय पुलिस के सहयोग से उसे गिरफ्तार कर लिया और अपने साथ ले गई.


पूरे मामले पर कांटी थाना प्रभारी संजय कुमार ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आधार कार्ड से छेड़छाड़ करते हुए कई जगहों पर गलत ढंग से उस आधार कार्ड का उपयोग किया था. इसी को लेकर अहमदाबाद साइबर थाने में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था.अहमदाबाद साइबर सेल की पुलिस यहां आई थी और उसे गिरफ्तार कर ले गई.


इनपुट- मणितोष कुमार


ये भी पढ़ें- Jharkhand News: पबजी खेलते हुए दो बच्चों की मां को हुआ प्यार, पति को छोड़ हुई फरार