Muzaffarpur Crime News: मुजफ्फरपुर का एक और हॉस्टल चर्चा में आ गया है. इस बार बकाया वसूलने के लिए हॉस्टल संचालिका ने दूसरी कक्षा के छात्र का अपहरण कर लिया. हालांकि, पुलिस ने तत्परता के साथ काम किया और कुछ ही घंटे में आरोपी को धर दबोचा. बच्चा भी सकुशल बरामद कर लिया गया है. यह घटना काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित विद्या माउंट हॉस्टल की है. बताया जा रहा है कि कांटी थाना क्षेत्र के दामोदरपुर बजरंग चौक निवासी लक्ष्मी कुमार शाह का 11 वर्षीय पुत्र प्रियांशु राज अचानक गायब हो गया था. प्रियांशु के पिता खोजबीन कर रहे थे, तभी उन्हें एक नंबर से कॉल कर अपहरण की सूचना दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अपहरणकर्ता का दूसरा कॉल आने से पहले ही प्रियांशु के पिता ने कांटी थाने में मामला दर्ज करवा दिया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मोबाइल नंबर को ट्रैक करके गायघाट इलाके से एक महिला को गिरफ्तार किया. उससे जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने पूरा गुनाह कबूल लिया. महिला ने पूछताछ में बच्चे का भी ठिकाना बताया. जिसके बाद पुलिस ने महज कुछ घंटो के अंदर ही काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के गन्नीपुर स्थित विद्या माउंट हॉस्टल से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया.अपहरण में शामिल अन्य अपराधी भागने में सफल रहे.


ये भी पढ़ें- Vaishali News: रिटायर्ड आर्मी जवान की दुकान पर हुई लूट, बदमाशों ने जमकर की फायरिंग



बताया जा रहा है कि महिला के हॉस्टल में ही वह बच्चा रहता था, कुछ दिन पहले उसके पिता बच्चे को लेकर चले गए थे. हालांकि, हॉस्टल का 40 हजार रुपया बकाया था. जिसे देने में बच्चे के पिता आनाकानी कर रहे थे. जिसकी वजह से महिला ने बच्चे को अगवा कर लिया और उस बच्चे को उसी हॉस्टल में छुपा कर रखा था, जहां वह पढ़ता था. इस मामले में डीएसपी (पश्चिम) अभिषेक आनंद ने बताया कि हॉस्टल संचालिका विद्या कुमारी अपने सहयोगी के साथ मिलकर पैसे के लालच में प्रियांशु का अपहरण किया था. उन्होंने बताया कि अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है.


इनपुट - मणितोष कुमार