Muzaffarpur Road Accident: बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां हुए भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, तो वहीं 9 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. यह घटना रामपुर हरि थाना क्षेत्र के मकसूदपुर की है. बताया जा रहा है कि यहां सुबह-सुबह सड़क किनारे खड़े ट्रक में एक सूमो विक्टा ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सूमो विक्टा के परखच्चे उड़ गए. गाड़ी में सवार 4 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, तो 9 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक, बारात से लौट रहे लोग इस हादसे का शिकार हुए हैं. बारात से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जा रहा है कि सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर के बैलगर से चकिया बारात गई थी, सुबह बारात जब लौट रही थी, तभी रामपुर हरि के मकसूदपुर में एक ट्रक से टक्कर हो गई, जिसमे सूमो विक्टा गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. इस घटना में मौके पर 4 की मौत हो गई, वहीं इलाज के दौरान एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई. मृतकों में बैलगर के रहने वाले शुभम महतो, विपिन महतो, कारी धाँगर, प्रद्युम्न धांगर और इंद्रकुमार धांगर शामिल है. घटना के बाद मृतकों को SKMCH पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है, वहीं घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.


ये भी पढ़ें- मातम में बदली शादी की खुशियां, सिलेंडर फटने से 10 से 11 लोग जख्मी


वहीं, दूसरी घटना सासाराम में हुई, जहां श्रद्धालुओं से भरी पिकअप वैन पलट गई. इस दुर्घटना में 4 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि एक बच्चा सहित 7 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पिक अप वैन में 25 से अधिक लोग सवार थे. घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां इनका इलाज जारी है. सभी मृतक भोजपुर एवं बक्सर जिला के निवासी हैं. बताया जा रहा है कि गुप्ता धाम जाने के दौरान चेनारी के गायघाट पहाड़ी पर यह हादसा हुआ.