Orchestra dancer gang rape: बिहार के छपरा जिले में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली एक डांसर के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आर्केस्ट्रा डांसर के साथ दो-तीन नहीं बल्कि पूरे 15 लोगों ने सामुहिक दुष्कर्म किया. इस घटना ने हर किसी को झकझोर कर रख दिया. मामले छपरा के मशरक थाना इलाके का है. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मुख्य नामजद आरोपी आर्केस्ट्रा संचालक के भाई नौशाद आलम को गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के मुताबिक, आर्केस्ट्रा के मालिक ने डांसर को महज 10 हजार रुपये में बेंच दिया था. आरोपी उसके साथ 7 दिनों तक बलात्कार करते रहे. पीड़िता जब अधमरी हो गई तो हैवानों ने उसे एक सूनसान जगह पर कूड़े की तरह फेंक दिया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


स्थानीय लोगों ने जब उसे सड़क किनारे पड़े देखा तो उसे अस्पताल पहुंचाया था और पुलिस को सूचित किया था. पीड़िता यूपी के बस्ती की रहने वाली है और शादीशुदा भी है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह तीन महीने से मशरक में आर्केस्ट्रा में काम करती थी. वह शनिवार (22 जुलाई) को अपने घर जा रही थी, तभी आर्केस्ट्रा संचालक के भाई नौशाद उसे बहला फुसलाकर एक दुकान में ले गया. आर्केस्ट्रा संचालक ने उसे एक पार्टी में डांस करने के लिए जाने का झांसा देकर 10 हजार रुपये में आरोपियों को बेंच दिया.


ये भी पढ़ें- मां-बाप ने नाराज होकर घर से भागी लड़की का गैंगरेप, बेंचने की थी तैयारी, ऐसे बची जान


पुलिस ने पीड़िता के बयान पर नामजद और अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी नौशाद को गिरफ्तार कर लिया है बाकी 2 अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बता दें कि नौशाद आलम, मशरक तख्त गांव का रहने वाला है. इस मामले में एसपी गौरव मंगला ने कहा है कि इस जघन्य अपराध में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. मशरक थाना में कांड संख्या 392/23 दर्ज कराया गया है.